Home मनोरंजन विश्व बौखलाया पाक, कहा- अमेरिका से खुफिया और सुरक्षा संबंध खत्म

बौखलाया पाक, कहा- अमेरिका से खुफिया और सुरक्षा संबंध खत्म

5,031 total views, 2 views today

दरअसल अमेरिका द्वारा पाकिस्तान को लगाई लताड़ और 1628 करोड़ की मदद रोकने से बौखलाए पाकिस्तान ने अब अमेरिका से सभी तरह के सैन्य और खुफिया संबंध खत्म करने का दावा किया है। पाक मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान के रक्षा मंत्री खुर्रम दस्तगीर खान ने एक कार्यक्रम में दिए संबोधन में इस बात की जानकारी दी।

पाक अखबारों में छपी खबर के अनुसार उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अमेरिका की तरफ से सैन्य मदद रोके जाने की हमारे लिए कोई अहमियत नहीं है। हमने अमेरिका के साथ बड़े पैमाने पर होने वाले रक्षा और खुफिया संबंध सस्पेंड कर दिए गए हैं।

खान ने आगे कहा है कि अमेरिका पिछले 15 सालों में करोड़ों डॉलर खर्च करने के बाद भी अफगानिस्तान में कोई लड़ाई नहीं जीत पाया है। अमेरिका पाकिस्तान को बली का बकरा बना रहा है। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान अपने त्याग की कीमत नहीं चाहता लेकिन उसे मान्यता मिले। वहीं दूसरी तरफ अमेरिका ने कहा है कि उसे अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नए साल के पहले ही दिन पाकिस्तान तो लताड़ लगाते हुए उसे झूठा और कपटी करार दिया था। उनके इस ट्वीट के बाद अमेरिका ने पाकिस्तान को दी जानी वाली सैन्य व अन्य मदद पर रोक लगा दी थी।

Khabarvision.com
Load More Related Articles
Load More By Raj Kumar
Load More In विश्व

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल्ली : आचार संहिता लागू, 4 दिन में हटे 60 हजार से अधिक पोस्टर, बैनर-होर्डिंग

41,214 total views, 979 views today नई दिल्ली। चुनाव आचार संहिता लागू होने के सा…