Home खेल श्रीकांत, साइना नेहवाल की नजरें आस्ट्रेलिया ओपन में अच्छे प्रदर्शन पर

श्रीकांत, साइना नेहवाल की नजरें आस्ट्रेलिया ओपन में अच्छे प्रदर्शन पर

559 total views, 2 views today

सिडनी। इंडोनेशिया ओपन चैम्पियन किदांबी श्रीकांत और गत चैम्पियन साइना नेहवाल क्वालीफायर के साथ शुरू हो रहे आस्ट्रेलिया सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे। लगातार दो टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे श्रीकांत बेहतरीन फार्म में हैं और बुधवार को क्वालीफायर के खिलाफ वह जीत के प्रबल दावेदार होंगे।

जकार्ता में ओलंपिक रजत पदक विजेता ली चोंग वेई और स्वर्ण पदक विजेता चेन लोंग को हराने वाले एचएस प्रणय पुरूष एकल क्वालीफायर में कल जापान के काजुमासा साकाई से भिड़ेंगे जिन्होंने इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल में उन्हें हराया था। लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना और रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू की राह आसान नहीं होगी। साइना को पहले दौर में इंडोनेशिया ओपन की उपविजेता कोरिया की सुंग जी हयुन जबकि सिंधू को इसी टूर्नामेंट की विजेता जापान की सयाको सातो से भिड़ना है।

अप्रैल में सिंगापुर ओपन सुपर सीरीज का खिताब जीतने वाले बी साई प्रणीत पहले दौर में इंडोनेशिया के टामी सुगियार्तो के खिलाफ खेलेंगे। समीर वर्मा को पहले दौर में चीनी ताइपे के जू वेई वांग जबकि अजय जयराम को हांगकांग के सातवें वरीय एनजी का लोंग एंग्स का सामना करना है। पुरुष युगल में मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी तथा सात्विकराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी कोर्ट पर होगी। अश्विनी पोनप्पा महिला युगल में एन सिक्की रेड्डी जबकि मिश्रित युगल में सात्विकराज के साथ खेलेंगी।

Khabarvision.com
Load More Related Articles
Load More By Raj Kumar
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल्ली : आचार संहिता लागू, 4 दिन में हटे 60 हजार से अधिक पोस्टर, बैनर-होर्डिंग

41,251 total views, 1,016 views today नई दिल्ली। चुनाव आचार संहिता लागू होने के …